नई दिल्ली – 2019 के लोकसभा चुनाव के करीब आने के साथ ही भोजपुरी जगत में भी चुनाव को लेकर हलचल मचना शुरू हो गया है। भोजपुरी फिल्मों के कई सुपरस्टार भी अब लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमाते नजर आ सकते हैं। इसी कड़ी में भोजपुरी सिनेमा के हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे, खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव निरहुआ, रवि किशन और पवन सिंह भी लोकसभा चुनाव लड़ने की ख़बरे आनी शुरू हो गईं हैं। बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो चुके हैं, तो वहीं भोजपुरी सिंगर कल्पना पटवारी ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया है।

भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ समाजवादी पार्टी में शामिल हो चुके हैं, सूत्र बताते हैं कि वे आजमगढ़ से चुनाव लड़ सकते हैं। आम्रपाली दुबे के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि वे भी साइकिल पर सवार होकर मुख्यमंत्री योगी के क्षेत्र गोरखपुर से लोकसभा में किस्मत आजमा सकती हैं।

तो वहीं भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने लालू प्रसाद यादव की आरजेडी की नाव में सवार होने का फैसला लिया है, खेसारी लाल यादव के बारे में तो पक्के तौर पर कहा जा रहा है कि बिहार के महाराजगंज से चुनाव लड़ेंगे। हालांकि उनकी तरफ से अभी इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।

भोजपुरी स्टार पवन सिंह से भी बीजेपी की टिकट पर बिहार के आरा से चुनाव मैदान में उतर सकते हैं, तो रवि किशन बीजेपी से उत्तर प्रदेश के जौनपुर से चुनाव लड़ सकते हैं। हालांकि इन सभी लोगों के चुनाव में उतरने को लेकर अभी सिर्फ कयास लगाए जा रहें अभी कन्फर्म जानकारी किसी की भी नहीं दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.