बैडवर्क पर भी पुलिस को मिला इनाम !

कानपुर देहात–कानपुर देहात में बैडवर्क पर भी पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात ने इनामो इकराम से नवाजा। दरअसल एटीएम लूट कर भाग रहे पांच लुटेरों की  पुलिस ने घेरा बन्दी कर ली लेकिन घेराबंदी ऐसी थी कि चार शातिर लुटेरे पुलिस के चक्रव्यूह को तोड़ कर फरार हो गए।

पुलिस ने महज लूट की वारदात में शामिल बुलेरो चालक को गिरफ्तार कर लिया। चार लुटेरों के भाग जाने के बावजूद पुलिस खुशी से सराबोर थी मानो आईएसआई के किसी मोस्ट आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया हो।

दरअसल मूसानगर थाना क्षेत्र के मुगल रोड़ पर एटीएम को पांच लुटेरे लूटना चाहते थे। पुलिस को सूचना मिल गई। थाने की पुलिस डायल 100 और हाईवे पेट्रोलिंग ने दौड़ा कर पाचो लुटेरों को घेर लिया। इस दरमियान इस बीच चार लुटेरे पुलिस को चकमा देकर भाग गए। पुलिस ने मात्र गाड़ी चला रहे माखन सिह को गिरफ्तार कर लिया। बस एक लुटेरे को गिरफ्तार कर पुलिस खुशी से इतना सराबोर हो गई कि फरार चार लुटेरों को भूल गई। पुलिस ने पकड़े गए लुटेरे के पास से गैस कटर और उसके पास से एक बुलेरो गाड़ी बरामद कर ली , लेकिन पुलिस की घेराबन्दी के बावजूद पुलिस कर्मियों को एसपी साहब के पास से 5000 नगद और आईजी साहब की तरफ से 10000 नगद और डायल 100 के हेडक्वार्टर से डायल 100 पीआरवी ऑफ द ड़े के खिताब से नवाजा गया। किसी भी अधिकारी ने इस बात की तस्दीक नही की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.