लखनऊ । करणी सेना के प्रमुख लोकेंद्र सिंह कालवी ने राजस्थान व मध्य प्रदेश में होने वाले चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है.कालवी ने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि दोनो राज्यों में चुनाव में वोट की चोट होगी.चुनाव में करणी सेना किसी हाल में नहीं उतरेगी.करणी सेना ना तो बीजेपी के समर्थन में ना कांग्रेस के लेकिन SC -ST हुए संसोधन के खिलाफ जरुर है.

कलवी ने कहा कि यदि SC -ST संसोधन के मामले में बीजेपी सरकार अपना स्टैंड क्लीयर नहीं करेगी तो करे नहीं तो दो राज्यों में होने वाले चुनावों में बीजेपी को काफी नुकसान होगा.उन्होंने कहा कि हम किसी के विरोध में नही लेकिन SC-ST संसोधन पर रुख साफ नही करने पर भाजपा को वोट की चोट जरुर होगी.

लोकेंद्र सिंह कालवी कहा करणी सेना अयोध्या में भगवान राम का भव्य राजमहल बनाना चाहती है ना कि मंदिर. वहीं कालवी ने कहां राजस्थान में हर 10 किलोमीटर पर बोर्ड लगा है कि हम सवर्ण हैं और हमसे वोट मांगकर शर्मिंदा ना करें. राजस्थान में जल्द ही विधान सभा चुनाव होने है एेसे में भाजपा पर वोट की चोट दिखने को मिलेगी.लोकेंद्र कालवी ने कहा फिलहाल राम मंदिर का मामला सुप्रीम कोर्ट में पेंडिंग है.

S

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.