आमिर खान से अफेयर की खबरों पर ‘दंगल गर्ल’ तोड़ी चुप्पी

मनोरंजन । बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का किरण राव संग शादी के बंधन में बधने ने से पहले कई अभिनेत्र‍ियों के साथ नाम जुड़ता रहा है. लेकिन पिछले लंबे समय से उनके अफेयर की कोई खबर नहीं उड़ी है.मगर इन दिनों उनका नाम एक ऐसी अभिनेत्री के साथ जोड़ा जा रहा है जो बड़े पर्दे पर उनकी बेटी का किरदार निभा रही है. अभिनेत्री खुद भी ऐसी बातों से बेहद हैरान और परेशान हैं.

दरअसल हम बात कर रहे हैं ‘दंगल गर्ल’ फातिमा सना शेख की. जिन्‍होंने इस बात से आहत होकर फाइनली अपनी चुप्‍पी तोड़ते हुए इस पर अपनी भड़ास निकाली है. फातिमा ने एक इंटरव्यू में कहा,’ मुझे यह बात सुनकर बहुत अजीब लगा था. एक बार मेरी मां घर पर टीवी देख रही थी और उन्‍होंने मुझसे कहा कि बेटी तेरी फोटो टीवी पर आ रही है.

‘जब मैंने यह सब देखा मैं बहुत परेशान हो गई. खबर चलाने का तरीका बेहद ही गलत था. पहले तो मुझे कुछ समझ नहीं आया. फिर मैंने इस बारे में बहुत सोचा कि अगर आपके बारे में कोई इस तरह की गलत खबर चला रहा है तो उसपर आपको क्‍या रियेक्‍ट करना चाहिये. लेकिन अब मैं इसपर रियेक्‍ट नहीं करती.

फातिमा ने कहा अब मुझे दूसरों को समझाने की जरूरत महसूस नहीं होती.मुझे लगता है कि आप जो भी करेंगे लोग आपके बारे में जरूर बोलेंगे.लोगों का काम है बोलना वे बोलेंगे. लेकिन उससे मुझे प्रभावित नहीं होना है.उल्लेखनीय है कि फातिका का नाम आमिर के अलावा उनके ऑनस्क्रीन भाई का किरदार निभाने वाले आपारशक्ति के साथ भी जुड़ चुका है. इस पर फातिमा ने कहा ‘वे दोनों बहुत ही स्पेशल लोग हैं. मुझे उनके साथ किसी तरह के लिंक अप्स की खबरों से प्रभावित होने की कोई जरूरत नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.