कानपुर – जागरण पार्टी में कामकर अपना परिवार चलाने वाली नाबालिग लड़की से उसके ही साथी कलाकारों ने मिलकर उसका गैंगरेप कर दिया।
उत्तर-प्रदेश में रेप की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही हैं, ताजा मामला सोमवार देर शाम कानपुर का है जहां नाबालिग लड़की गैंगरेप की शिकार हो गई।
बताया जा रहा है कार्यक्रम के बहाने लड़की को गंगा बैराज के किनारे बुलाकर लड़की के तीन दोस्तों ने मिलकर उसकी अस्मत लूट ली। मामला सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया, परिजनों की तहरीर पर नवाबगंज पुलिस ने सिद्धार्थ नाम के युव्वक समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट, एसी-एसटी एक्ट समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया। जिसके बाद लड़की का मेडिकल कराया गया।
बता दें कि नवाबगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली 15 वर्षीय लड़की जागरण पार्टी में कलाकार है, पीड़ित लड़की के पिता के मुताबिक, जागरण पार्टी के कार्यक्रम के दौरान बेटी की उन्नाव के सिद्धार्थ नामक युवक से बातचीत होने लगी थी, कल शाम उसी ने बेटी को गंगा बैराज पर मिलने के लिए बुलाया और फिर गंगा पार जंगल में ले जाकर पहले से मौजूद अपने दो दोस्तों के साथ लड़की का तीनों ने मिलकर गैंगरेप कर दिया। जब लड़की ने विरोध किया तो उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया गया।
इस बीच किशोरी की चीख सुन ग्रामीण पहुंचे तो तीनों मौके से फरार हो गए, ग्रामीणों की मदद से लड़की घर पहुंची और इसके बाद मामले की जानकारी नवाबगंज पुलिस को दी गई। वहीं एसपी पश्चिम संजीव सुमन ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। कुछ की गिरफ्तारी हो गई है बाकी भी जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.