उत्तरप्रदेश के हरदोई जिले में एक युवक द्धारा शादी का झांसा देकर 16 साल की किशोरी के साथ शारीरिक शोषण और मारपीट करने के बाद बेहोशी की हालत में मिली किशोरी की उपचार के दौरान मौत हो गयी। पीड़िता की शिकायत पर एसपी के आदेश के बाद आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज़ किया गया था। उसके बाद पीड़िता को उपचार के लिए महिला अस्पताल में भर्ती कराया था जहा से उसे उपचार के लिए लखनऊ रिफर किया गया था।परिजन उसे उपचार के लिए पहले घर ले गए जहा से वो उसे लखनऊ ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने डाक्टरों के पैनल से किशोरी का पोस्टमार्टम करके आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

हरदोई के पुलिस अधीक्षक के सामने लड़खड़ाती कदमो से चल रही किशोरी को एक पिता अपने कंधो का सहारा देकर उसके साथ दरिंदगी के लिए न्याय की गुहार लगाने की यह तस्वीरें 23 जुलाई है। बलात्कार पीड़िता इस युवती की कल रात लखनऊ उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गयी। दरअसल मामला हरदोई जिले के कोतवाली मल्लावां इलाके का है जहा इस किशोरी को करीब 2 मई को उसके जीजा का भाई धीरज जो अटवा अली मरदानपुर थाना माधौगंज का रहने वाला है शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था और करीब एक महीने तक उसका शारीरिक शोषण और उसके संग जमकर मारपीट करने के बाद आरोपी युवक उसे माधौगंज थाना इलाके में 6 जुलाई को बेहोशी की हालत में गांव के बाहर फेक कर फरार हो गया था। सड़क पर बेसुध मिली बेटी को लेकर पिता ने उसके बाद पुलिस थाने के कई चक्कर लगाए लेकिन मामला दर्ज़ नहीं किया गया।जिसके बाद पिता 23 जुलाई को उसे अपने कंधो का सहारा देकर एसपी के पास पहुंचा। जिसके बाद एसपी के आदेश पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज़ किया गया और किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में भर्ती किशोरी की हालत बिगड़ने के बाद उसे उपचार के लिए लखनऊ रिफर किया गया लेकिन उसे उपचार के लिए ले जाते समय मौत हो गयी। आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज होने के तीन दिन बाद बलात्कार पीड़िता की मौत के बाद उसके शव का डाक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराने के साथ पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस की गाड़िया ,पुलिस के लोग पोस्टमार्टम कराने के लिए ,डाक्टर पिता वगैरह से जानकारी लेते हुए ,पुलिस के लोग ,तीन तेज पहले के फाइल फुटेज जिसमे किशोरी एसपी के सामने सहारा देकर लाता हुआ पिता !!

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.