Aligarh News: बच्चे का मुंडन कराने अनूपशहर गंगा घाट पर गए अलीगढ़ के परिवार को क्या पता थी कि कब यह खुशी का माहौल मातम में तब्दील हो जाएगा. मुंडन कराने के बाद एक ही परिवार के 5 लोग अनूपशहर में गंगा में डूब गए. पीएसी व स्थानीय गोताखोरों ने 2 के शव को तलाश लिए, शेष 3 की तलाश अभी चल रही है.

बच्चे का मुंडन कराने गया था परिवार

अलीगढ़ के थाना पिसावा के अंतर्गत जलालपुर गांव निवासी महेंद्र पुत्र प्रकाश चंद्र अपने बच्चे का मुंडन कराने के लिए अपने परिवार व रिश्तेदारों के साथ अनूपशहर गंगा घाट आए थे. सभी ने पूरे विधि विधान से बच्चे का मुंडन संस्कार पक्के घाट से करीब 1 किलोमीटर दूर अस्थाई घाट पर कराया.

गंगा स्नान में डूबे 5 लोग 

मुंडन कराने के बाद मुनेंद्र की पत्नी शशि, बहन नीरज, भांजा रितिक, भाई की पत्नी कल्पना और चचेरा भाई रवि गंगा स्नान के लिए जैसे ही गए गहरे जल में डूब गए. डूबता देख कर वहां हड़कंप मच गया. पुलिस ने गोताखोरों को बुलाया. मौके पर बुलंदशहर के डीएम व एसएसपी पीएससी व स्थानीय गोताखोर पहुंच गए. गोताखोरों ने सर्च अभियान शुरू किया.

2 लोगों के शब मिले, 3 का अभी पता नहीं 

गोताखोरों ने मुनेंद्र की बहन नीरज पत्नी अजीत सिंह निवासी मिठौली, मथुरा व उनके पुत्र रितिक का शव गंगा से बरामद किया. बाकी मुनेंद्र की पत्नी शशि, भाई की पत्नी कल्पना, चचेरा भाई रवि की तलाश में गोताखोरों की टीम लगी हुई है, पर अभी तक कुछ पता नहीं चला है.

सीएम योगी ने घटना का लिया संज्ञान

अलीगढ़ के एक ही परिवार के 5 लोगों के गंगा में डूबने की घटना पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है. बुलंदशहर के डीएम चंद्रप्रकाश सिंह ने बताया कि मुंडन संस्कार कराने के बाद गंगा स्नान के दौरान 5 लोग डूबे थे. एक महिला व युवक का शव बरामद कर लिया गया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लिया है. पीएसी व स्थानीय गोताखोरों की मदद से अन्य इन लोगों की तलाश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.