पहली जीत की तलाश में हैदराबाद, XI में हो सकते हैं बड़े बदलाव, क्या विलियमसन को मिलेगा मौका?

आइपीएल 2021 के नौवां मुकबाला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और मुंबई इंडियंस (MI)के बीच खेला जाएगा। टूर्नामेंट में अब तक हैदराबाद का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। टीम दोनों मैच गंवाकर प्वांइट्स टेबल में आखिरी स्थान पर है। ऐसे में मुंबई के खिलाफ मैच में टीम में बड़े बदलाव हो सकते हैं। सबसे बड़ा सवाल है कि क्या केन विलियमसन को प्लेइंग XI में मौका मिलेगा? क्या वह फिट हैं?

विलियमसन को कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) के खिलाफ मैच में मौका नहीं मिला था। कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा था कि कीवी टीम के कप्तान मैच फिट नहीं हैं। विलियमसन अगर फिट होते हैं और आज का मैच खेलते है तो जॉनी बेयरस्टो को डगआउट में बैठना पड़ सकता है। दोनों मैच में मनीष पांडे अच्छे फॉर्म में दिखे हैं, लेकिन मैच फिनिश नहीं कर सके हैं। ओपनर के तौर पर रिद्धिमान साहा को एक और मौका मिल सकता है। हैदराबाद को पहले मैच में कोलकाता ने 10 रनों से हराया था। वहीं दूसरे मैच में बेंगलुरू ने उसे छह रनों से हराया था। ऐसे में टीम की नजर टूर्नामेंट की पहली जीत पर होगी।  

विजयशंकर या अब्दुल समद की जगह केदार जाधव को मौका मिल सकता है

इसके अलावा विजयशंकर या अब्दुल समद की जगह केदार जाधव और अभिषेक शर्मा को मौका मिल सकता है। ऑलराउंडर के तौर पर जेसन होल्डर टीम के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं। आरसीबी खिलाफ मैच में मोहम्मद नबी की जगह होल्डर को मौका मिला था। गेंदबाजी की बात करें तो भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन तेज गेंदबाजी का जिम्मा संभालेंगे।   इसके अलावा स्पिन गेंदबाजी का जिम्मा राशिद खान और शहबाज नदीम संभालेंगे। 

सनराइजर्स हैदराबाद संभावित प्लेइंग XI 

रिद्धिमान साहा, डेविड वार्नर (कप्तान), मनीष पांडे, जॉनी बेयरस्टो / केन विलियमसन, अब्दुल समद/अभिषेक शर्मा, केदार जाधव / विजय शंकर, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, शाहबाज नदीम, और टी नटराजन।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *