लखनऊ।दुबग्गा उपकेंद्र पर उपभोक्ताओं को लगातार प्रताड़ित कर नए कनेक्शन,बिल संशोधन ओटीएस बिल रिविजन के नाम पर दर्ज़नो उपभोक्ताओं से धन वसूली आए दिन दुबग्गा उपकेंद्र के कैशियर व उपखण्ड अधिकारी द्वारा की जा रही है। जिसकी शिकायत उपभोक्ता लगातार कर रहे है।

 

ताज़ा मामला शुक्रवार का है। उपकेंद्र पर तैनात बाबू जगदीश शुक्ला का आरोप है कि एसडीओ उपदेश अग्निहोत्री उपकेंद्र के कर्मचारियों को प्रताड़ित कर कर्मचारियों में आपसी मतभेद करा रहे है जिससे उपभोक्ताओं को परेशानियां उठानी पड़ रही हैं।एक महीने पहले भी एसडीओ व कैसियर राम मनोहर जयसवाल  द्वारा उपभोक्ताओं से ओटीएस बिल संशोधन नए कनेक्शन लंबी दूरी के कनेक्शन कर धन उगाही के कई मामले समाचार पत्रों में प्रमुखता से प्रकाशित कर भ्रष्टाचार उजागर किया था।उपभोक्ताओं के मुताबिक उपकेंद्र के एसडीओ उपदेश अग्निहोत्री के विरुद्ध तीन महीने पहले अवैध रूप से उपकेंद्र का कबाड़ चोरी से बेचने का वीडियो वायरल हुआ था। दूसरा मामला बिना स्टीमेट दुबग्गा इलाक़े में कई जगह अवैध तरीके से 11केवीए लाइन को हटा दिया था।

एसडीओ उपदेश अग्निहोत्री की मनमानी से उपभोक्ताओं से कनेक्सन व बिल संसोधन कराने के नाम पर जमकर  की जा रही धन की उगाही

 

कर्मचारी की ऑडियो वायरल होने से नाराज उपखंड अधिकारी ने जारी किया तुगलकी फरमान ऑफिस के दरवाजे पर चस्पा की नोटिस उपभोक्ता व कर्मचारी से अड़तालीस घंटे हड़ताल पर है बाद में बात करने की बात कही।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.