कोरोना के दौरान मौत को बेहद करीब से देखा तमन्ना भाटिया


कोरोना वायरस ने बॉलीवुड के कई कलाकारों को अपना शिकार बनाया है। अमिताभ से कनिका कपूर तक, सभी ने इस खतरनाक वायरस पर जीत हासिल की है।

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है। अक्टूबर माह में तमन्ना भाटिया कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं।

जिसके बाद अभिनेत्री को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टर की देख-रेख में उनका कुछ समय इलाज चला और अब वे स्वस्थ हो गई हैं

, लेकिन कोरोना से जंग जीतने के बाद तमन्ना ने सभी के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। एक इंटरव्यू में तमन्ना ने बताया कि उन्हें इस वायरस की वजह से लगातार मरने का डर सता रहा था।


वे कहती हैं- जब मेरा इलाज चल रहा था, तो मैं काफी डर गई थी। मुझे लगातार मौत का खौफ सताता रहता था। मुझमें कोरोना के गंभीर लक्षण दिखाई दे रहे थे।

कई लोगों की इस वजह से जान भी जा चुकी है। लेकिन डॉक्टरों ने मुझे बचा लिया है। उन्होंने कहा कि मैं अपने माता-पिता का भी शुक्रिया अदा करना चाहती हूं।

तमन्ना मानती हैं कि कोरोना को हराने के बाद वह अपनी इस खूबसूरत जिंदगी की अहमियत समझ गई हैं।

वह अब अपनी जिंदगी को और ज्यादा खुलकर जीने वाली हैं, लेकिन तमन्ना के मुताबिक वह जरूर कोरोना से ठीक हो गई हैं, लेकिन उनके माता-पिता इस वायरस का शिकार हो गए हैं।

दोनों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। अभी के लिए तमन्ना के पैरेंट्स की तबियत ठीक बताई जा रही है।


तमन्ना मानती हैं कि वे इस वायरस को हरा जरूर चुकी हैं, लेकिन डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक वे अभी आइसोलेशन में ही रहेंगी

। वे कुछ दिन अभी बाहर नहीं निकल सकतीं। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म बोले चूडिय़ां में नजर आने वाली हैं। फिल्म में तमन्ना पहली बार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करने जा रही हैं।  

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *