सड़कों में गढ्ढे देख जिलाधिकारी ने किये तेवर सख्त हुए तेवर -जिलाधिकारी

सड़कों में गढ्ढे देख जिलाधिकारी ने किये तेवर सख्त हुए तेवर
-जिलाधिकारी ने किया छाता-शेरगढ़ मार्ग का औचक निरीक्षण

मथुरा।(आरएनएस ) जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र ने सम्पूर्ण समाधान दिवस के पश्चात छाता-शेरगढ़ मार्ग का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने शेरगढ़ तिराहे पर सड़क में बने बड़े गढ्ढे देखकर नाराजगी प्रकट करते हुए अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग को निर्देश दिये कि जूनियर इंजीनियर के माध्यम से तुरन्त गढ्ढामुक्त किया जाये। उन्होंने कहा कि मेरे पूर्व निरीक्षण के समय भी गढ्ढा उपलब्ध था, अभी तक क्यों नहीं ठीक हुआ, इसके लिए संबंधित अधिकारी की जिम्मेदारी निर्धारित करते हुए कार्यवाही की जाये।
श्री मिश्र ने छाता-शेरगढ़ मार्ग पर ही बनी पुलिया पर एक स्थान क्षतिग्रस्त होने पर नाराजगी प्रकट करते हुए कहा कि संबंधित ठेकेदार से तुरन्त ठीक कराया जाये, आना कानी करने पर उसे ब्लैकलिस्ट किया जाये। उन्होंने कहा कि उक्त गढ्ढों के कारण स्थानीय जनता को विशेष परेशानी हो रही है। जनता को जांच से नहीं परिणाम से मतलब है।
डीएम ने सभी कार्यदायी संस्थाओं को भी निर्देश दिये कि बरसात का मौसम समाप्ति की ओर अग्रसर है। सभी संस्थायें अपनी सड़कों को गढ्ढामुक्त यथाशीघ्र करायें। उन्होंने निर्देश दिये कि जो संस्था कार्य में लापरवाही बरतेगी उसके विरूद्ध नियमानुसार कार्यवाही की जायेगी।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *