करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने 32 साल बाद किया खुलासा,

बताया पत्नी बबीता से क्यों हुए अलग


करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने हाल ही में अपनी पत्नी बबीता से अलग होने की वजहों पर बातचीत की और उन्होंने यह भी बताया कि आखिर उन्होंने क्यों तलाक नहीं लिया।

बॉलिवुड की फर्स्ट फैमिलीज् के सदस्य मशहूर ऐक्टर रणधीर कपूर अपनी को-स्टार बबीता के साथ साल 1971 में शादी रचाई थी।

इसके बाद सबकुछ अच्छा चल रहा था और घर में करिश्मा कपूर और करीना ने जन्म लिया। इसके बाद अचानक रणधीर कपूर और बबीता के बीच चीजें खराब हो गईं

और दोनों अलग-अलग रहने लगे। बताया जाता है कि दोनों साल 1988 में अलग हो गए थे और साल 2007 में फिर से साथ रहने लगे। 19 साल अलग रहने के दौरान दोनों में से किसी ने तलाक का केस दर्ज नहीं किया।

अब अलग होने के करीब 32 साल बाद हाल ही में रणधीर कपूर ने पत्नी से अलग होने को लेकर बातचीत की है।

रणधीर कपूर ने कहा कि वे लोग मैच्योर लोग हैं, जिन्हें अपनी प्रायॉरिटीज़ का पता है। रणधीर कपूर ने यह भी कहा कि बबीता से उनका रिश्ता कड़वा नहीं बल्कि स्नेहपूर्ण है।

रणधीर कपूर ने हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा कि बबीता उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा हैं। उन्होंने कहा कि बबीता ने उन्हें दो प्यारे बच्चे दिए।

रणधीर ने कहा – हम सभी बड़े हो चुके हैं, हमने अलग होने का रास्ता भले चुना लेकिन हम एक-दूसरे के दुश्मन नहीं हैं।

बता दें कि फैमिली वेडिंग, फैमिली आउटिंग, डिनर, बर्थडे, ऐनिवरर्सरी जैसी पार्टियों में अक्सर दोनों साथ दिख जाया करते हैं।

रणधीर कपूर ने यह भी कहा कि अलग रहने के अलावा उनके बीच इतने सालों में कुछ भी चेंज नहीं हुआ है। ऐक्टर ने बताया कि वे अब भी अक्सर एक-दूसरे से फैमिली पार्टीज़ में मिलते हैं। उन्होंने कहा- वह (बबीता) फैमिली इवेंट्स में हमेशा रहती हैं,

फिर चाहे वो मेरे घर पर हो या फिर ऋषि के घर पर। अलग होने को लेकर बातचीत करते हुए रणधीर ने कहा कि उनकी लाइफस्टाइल ने उन्हें एक-दूसरे से अलग रहने के लिए मजबूर किया। उन्होंने कहा, च्उन्हें (बबीता) को लगता था

कि मैं बुरा हूं जो काफी ड्रिंक करता है और घर भी लेट आता है। ये ऐसी बातें थीं, जो उन्हें पसंद नहीं थी।ज् उन्होंने आगे कहा, च्…और मैं वैसे नहीं जीना चाहता था जैसा वह चाहती थीं

और इसीलिए वह मुझे उस तरह स्वीकार नहीं कर पाई जैसा मैं था, जबकि यह हमारी लव मैरिज थी।ज् लेकिन कोई बात नहीं, हमारे पास देखभाल करने के लिए दो बच्चे थे।

उन्होंने उन्हें अच्छी तरह से पाला और दोनों अपने करियर में शानदार हैं। एक पिता के तौर पर मैं और क्या चाहूंगा?ज्बता दें

कि रणधीर और बबीता ने दो फिल्मों में साथ काम किया था, जो हिट रहीं। दोनों ने साल 1971 में च्कल आज और कलज् के अलावा साल 1972 में च्जीतज् में काम किया था।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *