BJP विधायक के मामा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

गाजियाबाद। उत्तरप्रदेश में अपराधियों के मन से पुलिस का खौफ कम होता चला जा रहा है। जहां प्रदेश में अपराधियों के ऊपर योगी सरकार हंटर चला रही है तो वहीं अपराधी भी बिना खौफ अपराध को अंजाम देते चले जा रहे हैं। इसी के चलते शुक्रवार सुबह स्कूटी सवार बदमाशों ने बीजेपी विधायक के रिश्तेदार की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी है।
हत्या की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या के पीछे की कारणों की जानकारी में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र अंतर्गत पटेल नगर में रहने वाले नरेश त्यागी (60) अपने परिवार के साथ रहते हैं और वे सरकारी कामों की ठेकेदारी करते हैं। वहीं मृतक नरेश त्यागी बीजेपी से विधायक अजीतपाल त्यागी का मामा बताया जा रहा है।
मृतक नरेश त्यागी रोज की तरह आज सुबह भी घर से टहलने के लिए निकले थे। इसी बीच स्कूटी सवार 2 बदमाशों ने उन्हें रोककर कनपटी में गोली मार दी। गोली लगने से नरेश त्यागी की मौके पर ही मौत हो गई। दिनदहाड़े नरेश त्यागी की हत्या से आसपास के क्षेत्र में दहशत फैल गई और वहीं घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल प्रभाव से शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटनास्थल पर लोगों से पूछताछ कर रही है। साथ ही आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी एकत्र करने में जुट गई है। एसएसपी ने घटना के खुलासे के लिए 4 टीमें गठित की हैं।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *