बिग बॉस 14 के घर से बाहर आकर सारा गुरपाल ने कबूली तुषार से शादी की बात

बिग बॉस 14 के घर से बाहर आने वाली पहली प्रतिभागी पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल बनीं। बिग बॉस के एंट्री के बाद तुषार कुमार सामने आए और सारा गुरपाल के साथ शादी का दावा किया। घर से बाहर आने के बाद अब सारा गुरपाल ने इस मुद्दे पर अपना पक्ष रखा है। उन्होंने इस रिश्ते को हिंसात्मक बताया है। सारा का कहना है कि सबको मूव ऑन करने का हक है।

न्यूज़ एजेंसी से बातचीत में सारा ने कहा- ‘मेरे हिसाब से उन्होंने खु़द कहा है कि हमें अलग हुए लगभग चार से पांच साल हो गए हैं। वास्तव में यह एक हिंसात्मक रिलेशनशिप था और मुझे लगता है कि प्रत्येक लड़की को मूव ऑन करने का हक है। ऐसी जीच से जो स्वस्थ्य नहीं है। चार साल तक वे कहां रहें? जिस छड़ से ‘बिग बॉस’ शुरू हुआ, उन्होंने बात करना शुरू कर दिया। वह मेरी जीवन में सबसे कम महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं। अगर वे मेरी लिए महत्वपूर्ण होता, तो मेरी लाइफ में होता।’
गौरतलब है कि बिग बॉस 14 की शुरुआत में तुषार कुमार सामने आए। उन्होंने दावा किया कि उनकी शादी सारा गुरपाल से हो चुकी है। न्यूज़ एजेंसी को तुषार ने बताया था- ’16 अगस्त 2014 को पंजाब के जलंधर में मेरी और सारा की शादी हुई थी। हालांकि, मैरिज सर्टिफिकेट में लड़की का नाम ‘रचना देवी’ लिखा हुआ है।’ तुषार का दावा था कि मैं सिर्फ ये साबित करना चाहता हूं कि सारा ही वो लड़की हैं जिससे मेरी शादी हुई थी और वो दुनिया के सामने झूठ बोल रही हैं।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *