भाकियू नेे फिर दी अंदोलन की चेतावनी


मथुरा।(आरएनएस ) तहसील मांट में भारतीय किसान यूनियन टिकैत ग्रुप की मासिक बैठक हुई जिसमें प्रशासन को शिकायतों को लेकर ज्ञापन दिया गया,साथ ही समस्याओं के शीघ्र निस्तारण न होने पर आंदोलन की भी चेतावनी दी गयी


मंगलवार को तहसील परिसर में भारतीय किसान यूनियन टिकैत की मासिक बैठक का आयोजन हुआ,जिसमें देवेंद्र रघुवंशी जिला महासचिव व चैधरी रोहतास तहसील अध्यक्ष मांट ने कहा किसानों की समस्याओं पर प्रशासन गम्भीरता से विचार नहीं कर रहा है। किसान सम्मान निधि  का लाभ अभी भी बहुत से किसानों को नहीं मिल सका है। विद्युत कर्मचारी मनमानी कर रहे हैं।नहर रजवाहो में पानी नहीं है।
पंचायत में भाकियू कार्यकर्ताओं ने साफ तौर पर कहा कि यदि  समस्याओं का समाधान नहीं हुआ, तो आगामी 21 सितंबर को भाकियू द्वारा बड़ा आंदोलन किया जाएगा।
समस्याओं को लेकर एसडीएम मांट डाँ सुरेश कुमार को ज्ञापन दिया गया। बैठक में बिजली विभाग के एसडीओ  व अन्य  विभागों के कर्मचारी भी मौजूद रहे।
 बैठक में तहसील अध्यक्ष रोहिताश चैधरी,जिला महासचिव देवेंद्र रघुवंशी,मीडिया प्रभारी शिव कुमार तोमर, प्रांतीय प्रचार मंत्री करुआ सिंह,ब्लाक अध्यक्ष मांट मुकेश पहलवान,नोहझील अध्यक्ष चुनमुन चैधरी,,मंडल उपाध्यक्ष गजेंद्र सिंह गावर,अजित जाट,ओमप्रकाश चैधरी,ब्लॉक अध्यक्ष नौहझील महिला प्रकोष्ठ डोली शर्मा,शिवा चैधरी,नवीन कुमार आदि मौजूद थे।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *