पटरी से उतरा इंजन व जांच करते रेलवे अधिकारी यात्रियों में मची अफरा तफरी

0
339
पसंद करे


पटरंगा में जम्मूतवी एक्सप्रेस का इंजन पटरी से नीचे उतरा, बड़ा हादसा टला
ऽ इंजन उतरने से यात्रियों में मची अफरा तफरी


रुदौली-अयोध्या।(आरएनएस ) लखनऊ अयोध्या रेलवे प्रखण्ड पटरंगा रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को लगभग 10ः55 बजे सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन बेपटरी हो गयी। लखनऊ अयोध्या रेलवे प्रखंड पर कोलकाता जम्मूतवी एक्सप्रेस ट्रेन गाड़ी नंबर 13151 अप का इंजन पटरंगा रेलवे स्टेशन के करीब पटरी से उतर गया लेकिन इस हादसे में कोई भी हताहत नही हुआ है, लेकिन अफरातफरी का माहौल बन गया।

सूचना पर रेलवे के डीआरएम अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच कर जम्मू तवी एक्सप्रेस को दूसरे इंजन में सेट कर उसे अयोध्या वाया सुल्तान पुर होते हुए लखनऊ रवाना किया।खबर लिखे जाने तक ट्रेन का इंजन वहीं पर खड़ा था और कर्मचारी इंजन को पटरी पर लाने के लिये जुटे हुए थे।इस बीच लगभग आधा दर्जन ट्रेनों का आवागमन बाधित हो गया ।

गुरुवार की सुबह लखनऊ अयोध्या रेलवे प्रखंड पर पटरंगा रेलवे स्टेशन पर जम्मू तवी एक्सप्रेस ट्रेन की क्रासिंग थी। क्रासिंग के बाद ट्रेन को स्टेशन के कर्मचारियों ने हरी झंडी दिखाकर रवाना कर दिया और ट्रेन ज्यो ही पटरंगा थाना के सामने व स्टेशन से लगभग चार सौ मीटर बढ़ी होगी तभी  ट्रेन पटरी से उतर गई जिससे ट्रेन में बैठे यात्रियों में खलबली मच गई।


वहीं जम्मूतवी एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन पटरंगा रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को पटरी से उतर जाने के बाद ट्रेन में सवार यात्रियों को कड़ी परेशनियों का सामना करना पड़ा। जिनको ज्यादा जल्दी थी उन्होंने अपने गनत्व तक पहुंचने के लिए टैक्सी व टेम्पो का सहारा लेकर मवई चैराहा से बाई रोड लखनऊ के लिए निकल गए और बहुत यात्री ट्रेन के ठीक होने के इंतजार में थे और वह दोपहर दो बजे उसी ट्रेन से अयोध्या सुल्तानपुर होते हुए लखनऊ गए ।


पसंद करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here