कबड्डी लीग का शुभारंभ करती गोल्ड मेडलिस्ट एथलीट डॉ0 तृप्ति सिंह।

0
210
पसंद करे

भारत में बढ़ रहा खेलकूद का ग्राफ: तृप्ति  
जौनपुर।(आरएनएस ) महराजगंज क्षेत्र के कोल्हुआ प्राथमिक विद्यालय में विदेह राज स्मृति सेवा कल्याण चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रबंधक दीपक सिंह के नेतृत्व में कोल्हुआ कबड्डी लीग का शुभारंभ हुआ । बतौर मुख्य अतिथि गोल्ड मेडलिस्ट एथलीट डॉ0 तृप्ति सिंह बालक व बालिका खिलाड़ियों का हौसला अफजाई करते हुए उनसे परिचय प्राप्त किया।

अपने संबोधन में उन्होंने कहा आज भारत में खेलकूद का ग्राफ बढ़ रहा है पहले तो सिर्फ बड़े-बड़े शहरों में खेल प्रतियोगिता का आयोजन होता था किंतु ग्रामीण स्तर पर इस तरह की प्रतियोगिता बहुत ही सराहनीय है ।

मुख्य अतिथि ने अपने जीवन के संघर्षों से उठकर विदेश में जाकर गोल्ड मेडल हासिल करने देश का सम्मान बनाने के पीछे अपने किए गए संघर्षों को बताया। बालिकाओं को प्रेरित करते हुए कहा आप भी अपनी प्रतिभा देश तक ही नहीं विदेशों में भी दिखा सकती हैं

जिसके लिए संघर्ष करना आवश्यक है।  प्रतियोगिता में बालिका वर्ग से 6 टीम और बालक वर्ग से 31 टीम प्रतिभाग करने पहुँची।बालिका वर्ग में मड़ियाहूं व मयनदीपुर का दबदबा कायम रहा।इस दौरान प्रतियोगिता में पहुँचे विशिष्ट अतिथि सत्यपाल सिंह पंकज सिंह कौशिक का आयोजक दीपक सिंह ने आभार प्रकट किया।

प्रतियोगिता का संचालन शुभम सिंह ने किय  स्कोरर ब्रह्म नाथ सिंह रेफरी शिव शंकर सर्वेश दुबे मुंशी राम धीरज सिंह प्रहलाद सुभाष पांडे शार्दुल सम्राट सिंह विनीत सिंह महात्मा प्रमोद शर्मा राकेश उपाध्याय रामाश्रय सहित दर्शक खिलाड़ी मौजूद रहे।


पसंद करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here