बॉक्स ऑफिस पर करीब 300 से 400 करोड़ कमा सकती है प्रभास की फिल्म साहो?

0
167
पसंद करे


फैन्स और बॉक्स ऑफिस को भी सुपरस्टार प्रभास की फिल्म साहो का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार है। अपनी मेगा ब्लॉकबस्टर फ्रैंचाइजी फिल्म बाहुबली के 2 साल के गैप के बाद प्रभास दमदार ऐक्शन थ्रिलर फिल्म से ऑडियंस का मनोरंज करने के लिए एक बार फिर से लौट रहे हैं। 350 करोड़ रुपए के बजट में बनी यह फिल्म देश की दूसरी सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है। 
पर्दे पर हर चीज को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करने वाली फिल्म साहो में जबरदस्त ऐक्शन सीक्वेंस और सिर चकरा देने वाले स्टंट सीन हैं। कहा तो यहां तक जा रहा है कि आपने इस पहले ऐसे दृश्य फिल्मों में नहीं देखे होंगे। फिल्म के ट्रेलर से स्पष्ट है कि श्रद्धा कपूर प्रभास के साथ एंटरटेनमेंट का तड़का लगाती दिखेंगी। गाने में दोनों की शानदार केमिस्ट्री इस बारे में काफी कुछ कहती नजर आ रही है।
पहले यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होनी थी, लेकिन क्लैश से बचने के लिए इसकी रिलीज़ डेट बढ़ा दी गई। हालांकि, दो वीक बढ़ाने के बाद मेकर्स को एक बड़े हॉलिडे वाले वीकेंड से हाथ धोना पड़ा, लेकिन फिल्म के प्रमोशंस और फैन्स की बेचैनी देखकर ऐसा लग रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर उस नुकसान की भरपाई हो जाएगी।
उन्होंने बताया, बाहुबली सीरीज़ की फिल्मों के बाद प्रभास की फिल्म साहो से दर्शकों की उम्मीदें काफी ज्यादा हैं। उनकी दोनों फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली थी। ऑडियंस को उनकी फिल्में काफी पसंद आई थी और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफल रही। प्रभास फैक्टर के अलावा साहो से ढेर सारी उम्मीदें हैं क्योंकि ऐक्शन ड्रामा होने के साथ-साथ काफी स्टाइलिश तरीके से शूट भी किया गया है।


पसंद करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here