सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मंगलवार को उन्नाव दुष्कर्म कांड की पीड़िताके परिजनों को 16 लाख रुपये की मदद दी गई है।सपा के प्रतिनिधिमंडल ने पीड़िता के परिवार को 10 लाख रुपये और घायल वकील के परिवार को पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता

0
228
पसंद करे

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मंगलवार को उन्नाव दुष्कर्म कांड की पीड़िता के परिजनों से मिलने ट्रॉमा सेंटर पहुंचे और उनका हाल चाल जाना। वहीं, सपा की तरफ से दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों को 16 लाख रुपये की मदद दी गई है।सपा के प्रतिनिधिमंडल ने पीड़िता के परिवार को 10 लाख रुपये और घायल वकील के परिवार को पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी। इसके अलावा एक लाख रुपये पार्टी फंड से दिया गया है। परिजनों को सपा प्रतिनिधि मंडल में शामिल मधु गुप्ता, जूही सिंह, जरीना उस्मानी व आईपी सिंह ने चेक सौंपा।

पीड़िता के परिजनों से मिलने के बाद अखिलेश यादव ने परिवार की दुर्दशा के लिए प्रदेश की योगी सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सरकार कानून व्यवस्था में सुधार का दावा कर रही है, लेकिन अपराध बढ़ते ही चले जा रहे हैं। पीड़िता के पिता को मार दिया गया। उसके चाचा को जेल में डाल दिया गया, लेकिन सरकार विधायक पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

अपराधी जेल में क्या करते हैं ये पता चल जाता है

उन्होंने कहा कि जेल में हत्याएं हो रही हैं। जेलों में अपराधी क्या कर रहे हैं। इसकी खबरें लगातार मीडिया में आती रहती हैं। इन सबके लिए पुलिस जिम्मेदार है और पुलिस वही कर रही है जो सरकार कहती है।

अखिलेश यादव ने कहा कि हमने संसद में मांग की है कि एक सिटिंग जज से मामले की जांच करवाई जाए और दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिले।


पसंद करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here