आज का राशिफल

0
220
पसंद करे


मेष:बड़ी मात्रा में धन की प्राप्ति हो सकती है। व्यावसायिक योजनाओं को गति मिलेगी। व्यवसाय में शीघ्रता व भावुकता में लिया गया निर्णय आगे चलकर पश्चाताप का कारण बन सकता है।
वृषभ:आज आप अपने कार्यक्षेत्र में कुछ कठिनाई महसूस कर रहे हैं। एक साथ कई काम हाथ में ले लेने से ऐसा महसूस होना जरूरी भी है। अगर आप योजनाबद्ध तरीके से चलेंगे तो आप कारोबार में परेशानियों पर काबू पा लें।
मिथुन:काफी समय के बाद आज आपको अपने व्यक्तिगत जीवन पर सोच विचार करने की फुर्सत मिलेगी। आगामी दिनों को ध्यान में रखते हुए आपने अपने वस्त्र आभूषण आदि का रखरखाव भी समय पर करवा लेना चाहिए।
कर्क:आज के दिन आपके लिए कई कार्यक्रम तैयार हैं। कार्यक्षेत्र में बहुत आज अच्छे परिणाम मिलेंगे। आपके प्रमोशन के भी अच्छे योग हैं। आर्थिक वृद्धि तभी होगी जब आप भविष्य को ध्यान में रखकर कोई भी निर्णय लेंगे।
सिंह:आज के दिन आपको कामकाज पर ध्यान देना पड़ेगा। भाग्य की एक रेखा आपके जीवन में खींची जा रही है। जमीन-जायदाद के मामले में कुछ परेशानी हो सकती है। नए प्रोजेक्ट पर भी कुछ काम शुरू हो सकता है।
कन्या:आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होकर, धन, सम्मान, यश-कीर्ति की वृद्धि होगी। रूका हुआ कार्य सिद्ध होगा, प्रियजनों से भेंट होगी। वाणी पर संयम न रखने से विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है।
तुला:आज व्यावसायिक क्षेत्र में मन के अनुकूल लाभ होने का हर्ष होगा। आर्थिक स्थिति अच्छी होगी। व्यवसाय परिवर्तन की योजना बन रही है। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें, वाहन खराब हो जाने से खर्च बढ़ सकता है।
वृश्चिक:आपके जीवन में कई प्रकार के बदलाव और उतार-चढ़ाव इस दौरान आ रहे हैं। कार्यक्षेत्र में आपको थोड़ा सोच-समझकर ही कोई भी फैसला लेना चाहिए। विदेश संबंधी कार्यों व संतान पर अनावश्यक पैसा खर्चा हो सकता है।
धनु:किसी अधिकारी से वाद-विवाद होने पर कानूनी पक्ष नया मोड़ ले सकता है। सायंकाल के समय योजनापूर्ति से लाभ होगा। अचानक व्यवसाय से संबंधित अतिथि के आ जाने से खर्चा बढ़ सकता है।
मकर:यदि आप नौकरी पेशा हैं तो आपको किसी अच्छे काम का गिफ्ट भी मिल सकता है। घर में आपका माहौल बहुत शांत है और यह सब आगे चलकर आपके लिए कुछ ऐसी खुशियां ला सकता है।
कुंभ:आज नए व्यापार के लिए नई योजनाएं बनेंगी। ऋण भार में कमी होगी। संतान पक्ष का पूर्ण सुख व सहयोग प्राप्त होगा। भौतिक साधनों पर व्यय होने का योग है। व्यर्थ व्यय से बचें।
मीन:नई प्रॉपर्टी खरीदने की संभावना है। आर्थिक समृद्धि तभी संभव है जब आप जीवन में थोड़ा धैर्य और सूझबूझ से निवेश करें। नई योजनाएं भी दिमाग में आएंगी। अपने से सीनियर का सहयोग पाने का प्रयास करें।
००
Attachments area


पसंद करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here