लखनऊ में दिनदहाड़े कत्ल:रुपए के विवाद में कारपेंटर ने महिला की चाकू से गोदकर हत्या की, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार को एक कारपेंटर ने महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मामला गोमतीनगर क्षेत्र का है। आरोपी कारपेंटर महिला के घर एक माह से काम कर रहा था। वारदात की वजह रुपए के लेनदेन को लेकर विवाद सामने आई है। घटना के वक्त घर पर महिला व उसके बच्चे ही मौजूद थे। पुलिस ने चाकू मारने वाले कारपेंटर को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला?
गोमतीनगर के -1/39 विश्वास खंड में डॉ. हर्ष अग्रवाल का मकान है। बीते एक महीने से घर पर दो कारपेंटर काम पर लगे हुए थे। बुधवार दोपहर में अचानक कारपेंटर गुलफाम और हर्ष अग्रवाल की पत्नी रुचि अग्रवाल में बहस हो गई। जिस पर गुलफाम ने चाकू मारकर हत्या कर दी। घर दो बच्चे मौजूद थे। दोनों बच्चों ने पापा को कॉल करके सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। घटना में प्रयुक्त चाकू को बरामद करने का प्रयास पुलिस टीम कर रही है। ADCP पूर्वी काशिम आब्दी के अनुसार आरोपी गुलफाम को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रुपए को लेकर चल रहा था विवाद
बताया जा रहा है कि कारपेंटर महिला से एडवांस में रुपए मांग रहा था। कारपेंटर के द्वारा बीते 15 दिन से रुपए लिए जाने का प्रयास किया जा रहा था। जिसका महिला ने कई बार विरोध किया। कारपेंटर के द्वारा जो दिहाड़ी का कार्य प्रत्येक दिन के हिसाब होता था महिला ने कारपेंटर को पैसे दे रही थी। आज अचानक दोपहर में इसी बात को लेकर कारपेंटर गुलफाम ने रुचि अग्रवाल की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *