बहराइच में वन्यजीव का आतंक:शौच के लिए खेत गए युवक पर तेंदुए ने किया हमला, बचाने दौड़े 10 ग्रामीणों को भी किया लहूलुहान

तेंदुए के हमले के बाद मौके पर जुटे ग्रामीण। - Dainik Bhaskar

तेंदुए के हमले के बाद मौके पर जुटे ग्रामीण।

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में बुधवार सुबह शौच के लिए एक युवक पर झाड़ियों में छिपे तेंदुए ने हमला कर दिया। युवक को बचाने के लिए आसपास मौजूद लोग दौड़े। लेकिन तेंदुए ने ग्रामीणों पर हमला पर हमला कर दिया। इस दौरान हमले में कुल 11 लोग घायल हुए हैं। सभी को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया है। स्थानीय प्रशासन, पुलिस और वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। तेंदुए को पकड़ने के लिए कॉबिंग जारी है।

नानपारा के सोहबतिया गांव का मामला

यह पूरा मामला नानपारा इलाके के सोहबतिया गांव का है। गांव निवासी दिलीप (26 साल) बुधवार सुबह शौच के लिए गांव के पास खेतों में गया था। इसी दौरान उस पर तेंदुए ने हमला कर दिया। चीख पुकार सुनकर आसपास मौजूद ग्रामीण युवक को बचाने के लिए पहुंचे तो खूंखार तेंदुए ने उन पर भी हमला बोल 11 ग्रामीणों को घायल कर दिया। सभी को पहले स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

हमले में घायल ग्रामीण।

हमले में घायल ग्रामीण।

घायलों में ये शामिल

घायलों में बलवंत, सुंदर, मंगरे, संभारी, परिक्रमा, हनीफ, बनवारीलाल, कंधई व दिलीप बुरी तरह घायल हैं। मौके पर उप जिलाधिकारी राम आसरे वर्मा, प्रभारी निरीक्षक हर्षवर्धन सिंह सहित वन विभाग के अधिकारी व कर्मचारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर मौजूद हैं।

मौके पर मौजूद अधिकारी।

मौके पर मौजूद अधिकारी।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *