ईंट बनाने वाला सांचा टूटने पर दबंगों ने युवक को पिटाई के बाद आग के हवाले किया, मौत; मुख्य आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां हुसैनगंज थाना क्षेत्र में बीते शनिवार को मामूली बात पर दबंगों ने एक युवक को पीटने के बाद केरोसिन डालकर उसे जला दिया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सोमवार की रात युवक की मौत हो गई। यह घटना तब प्रकाश में आई जब परिवार वालों ने संबंधित थाने में तहरीर दी। पुलिस ने शव का आज पोस्टमार्टम कराया है। साथ ही पुलिस मुख्य आरोपी को केस दर्ज कर अन्य की तलाश में जुटी है।

घर से बाहर खींचकर लगाई आग
हुसैनगंज थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव अमित शनिवार शाम ट्रैक्टर लेकर घर जा रहा था। तभी रास्ते में ईंट भट्ठे के पास ईंट बनाने वाले सांचे पर ट्रैक्टर चढ़ गया। जिससे सांचा टूट गया। इसके बाद अमित घर चला आया। ईंट बनवाने का काम पड़ोस में रहने वाला अभिमन्यु सिंह यादव कर रहा रहा था। आरोप है कि कुछ देर बाद अभिमन्यु अपने साथियों के साथ घर में घुसकर अमित को पीटना शुरू कर दिया। उसे पीटते हुए आरोपी घर से बाहर खींचकर लाए और केरोसिन डालकर उसे जिंदा जला दिया।

जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। उसे आनन-फानन में परिजनों ने शहर स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान सोमवार की रात अमित की मौत हो गई। इसके बाद थाने में तहरीर दी गई तो मामला उजागर हुआ। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

बाकी आरोपियों को पकड़ने का प्रयास जारी

एडिशनल एसपी राजेश कुमार ने बताया हुसैनगंज थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव की महिला कुसमा देवी ने थाने में सूचना दी है की उसके पड़ोसियों ने अमित को बुरी तरह से मारा पीटा है और आरोप लगाया है की उसको आग लगाया है। जिसके बाद थाने पर तत्काल केस दर्ज करते हुए मुख्य आरोपी अभिमन्यु को गिरफ्तार करते हुए बाकी आरोपियों के गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहा है।

Like us share us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *